अकेले हनीमून पर गई थी अनिल कपूर की पत्नी , खुले लव-स्टोरी के राज…

0
154

NEW DELIHI: बॉलीवुड के सबसे सदाबहार जोड़ों में से एक अनिल कपूर और सुनीता कपूर की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। अनिल और सुनीता ने अपने प्यार को शादी तक पहुंचाने में बहुत मेहनत की है और इसमें सबसे बड़ा हाथ सुनीता यानी अनिल कपूर की पत्नी का है। अपनी प्यारी प्रेम कहानी के बारे में अनिल कपूर ने खुलासा किया कि हमारे प्यार की शुरूआत जुदाई के सेट से हुई थी जब किसी ने शरारत करने के लिए फेक कॉल लिया था।

अनिल बताते हैं कि मेरे एक दोस्त ने सुनीता को मुझे कॉल करने के लिए मेरा नंबर दिया। जब मैंने पहली बार उससे बात की तो उसकी आवाज़ से प्यार हो गया। जल्द ही, हम एक पार्टी में मिले – उसके बारे में कुछ था। हमने बात करना शुरू कर दिया और हम दोस्त बन गए। अनिल ने आगे बताया कि मैंने उसे अपने टूटे दिल के बारे में बताया। उस वक्त मेरा ब्रेकअप हुआ था। हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, ये बात हमने कभी एक दूसरे से कही नहीं…ये एक ऑर्गेनिक डेटिंग थी. जिसमें सवाल-जवाब या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड जैसा कुछ नहीं था।

उन्होंने कहा, “मैं चेंबर में रहता था और वह नेपांसी रोड पर रहती थी। मुझे बस से पहुंचने में एक घंटा लग जाता था। वह चिल्लाना शुरू कर देती कि ‘कैब से जल्दी नहीं आते!’ और मैं कहता ‘अरे मेरे पास नहीं है पैसा ‘तो वह कहती है’ बस आओ ना ‘और मेरे कैब के पैसे वो दे देगी। 10 साल डेट करने के बाद हमने कई जगह घूमे और खूब मस्ती की।सुनीता ने पहले से एक बात कहती थी कि वो कभी रसोई में नहीं जाएंगी। इसलिए मुझे शादी करने से पहले ये पता था कि मुझे उन्हें अपनी जिंदगी में लाने के लिए कुछ बनना पड़ेगा। कुछ करना पड़ेगा। मैंने उस दौरान काफी स्ट्रगल किया। हालांकि उनकी तरफ से मुझ पर इस तरह का कोई दबाव नहीं था। जब मेरी पहली फिल्म चली ‘मेरी जंग’ के बाद मैंने सुनीता को कॉल कर शादी के लिए कहा अगले दिन 10 लोगों की मौजूदगी में हमारी शादी हो गई। मैं शादी के तीन दिन बाद ही शूट पर चला गया और सुनीता अकेले हनीमून पर विदेश चली गईं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here