इस सॉफ्टवेयर से अब गाय और बंदर भी बोलेंगे तमिल और संस्कृत!

0
34

दिल्ली- दक्षिण भारत के स्वामी नित्यानंद ने दावा किया है कि वह ऐसी गाय तैयार करने में जुटे हैं, जो संस्कृत और तमिल भाषा बोलेगी सोशल मीडिया पर उनके एक प्रवचन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस तरह का दावा करते नजर आ रहे हैं। .2010 में एक अभिनेत्री के साथ कथित सीडी का मामला सामने आने के बाद से स्वामी नित्यानंद की गिनती विवादित गुरुओं में होती है.

इसके अलावा नित्यानंद के कुछ शिष्यों ने भी उनपर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए थे। यहां तक कि उनके खिलाफ जबरदस्ती समलैंगिक रिश्ता बनाने का भी आरोप लग चुका है। उन्होंने कहा कि उनके पास ऐसी आध्यात्मिक शक्ति है, जिसके जरिए वो गाय, बंदर आदि जानवरों में उन आंतरिक अंगों को भी विकसित कर सकते हैं, जो सिर्फ इंसानों के पास हैं। नित्यानंद ने कहा कि वह जानवरों के लिए वोकल कार्ड यानी बोलने की नली विकसित करेंगे।

स्वामी नित्यानंद ने कहा- मैंने एक साफ्टवेयर तैयार किया है, जिससे गाय, बंदर और शेर संस्कृत, तमिल बोलेंगे, इस साफ्टवेयर का मैने कल परीक्षण किया तो यह सफलतापूर्वक कार्य कर रहा है. महज एक साल के भीतर मैं दावा सफल कर दिखाऊंगा. नित्यानंद ने कहा- मैं बंदरों, शेर और गायों के लिए एक उचित भाषाई कार्ड विकसित करने की दिशा में काम कर रहा हूं. बंदर आदि जानवरों में उन आंतरिक अंगों को भी  विकसित कर सकते हैं, जो अंग सिर्फ इंसानों में मिलते हैं. नित्यानंद ने दावा किया कि वह वोकल कार्ड यानी बोलने की नली में इन जानवरों में विकसित करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here