मथुरा- नगर निगम में सब कुछ ठीक है ना ? कई पार्षद कर रहे किनारा

0
94

मथुरा- नगर निगम में बीजेपी बैठक खटाई में पड़ती जा रही है। जिसका अंदरूनी उठापटक बढ़ती ही जा रही है। जानकारी के मुताबिक को महापौर द्वारा बुलाई गई बैठक से एक तिहाई पार्षदों ने किनारा कर लिया। इस बैठक में मात्र 40 में से मात्र 10-15 पार्षद ही पहुंच सके।

आपको बता दें इस बैठक के बाद से महापौर और पार्षदों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं। लिया। महापौर ने यह बैठक कैबिनेट की बैठक की तैयारी के लिए बुलाई थी। करीब एक माह पूर्व ओडीएफ में हुई गड़बड़ी की जांच की मांग को लेकर पहुंची महिला पार्षद के पक्ष में आए भाजपा पार्षदों ने नगर आयुक्त समीर वर्मा का घेराव किया था। इस दौरान मौजूद महापौर डॉ. मुकेश आर्य बंधु का भी पार्षदगणों ने जमकर विरोध किया था। इसके बाद पार्षदों ने नगर आयुक्त के खिलाफ कमिश्नर से भी शिकायत की थी।

जब महापौर डॉ. मुकेश आर्य बंधु से इस बारे में सवाल किया को वो भी बचते निकले। उनके मुताबिक यह बैठक तो दीपावली की शुभकामनाएं देने को बुलाई गई थी। कई पार्षदों ने महापौर का खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया है। बैठक में भी जो पार्षद पहुंचे उनके द्वारा भी पार्षदों के मान सम्मान की बात रखी गई। बताया जाता है कि कुछ पार्षद बैठक में जलपान किए बिना ही चले गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here