‘तारक मेहता के उल्टे चश्मा से आई बुरी खबर, इस बड़े कलाकार की मौत

0
133

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हाथी के नाम से मशहूर कवी कुमार आजाद का हार्टअटैक से निधन हो गया है। डॉ. हाथी लंबे समय से इस शो में जुड़े हुए थे। शो में उनका किरदार काफी पसंद किया जा रहा था। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में उनका हार्टअटैक से निधन हो गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोटे पर्दे का पॉपुलर शो है. इसका एक एक किरदार अपने आप में खास है. टप्पू सेना, मास्टर भिड़े, बबीता जी, बाबू जी, सोढ़ी और सबके साथ एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली दया बेन. यह शो हर किसी का फेवरेट है.कवी कुमार आज़ाद की निधन के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. आरजे आलोक ने ट्वीट कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है.

बताया जा रहा है कि कवि कुमार लंबे समय से अपने वजन को लेकर परेशान थे। उनका वजन 215 किलो था और वो इसके लिए तमाम तरह के इलाज करा रहे थे। हालांकि इसके बावजूद वो शो में लगातार बने हुए थे। अपने हंसमुख किरदार को लेकर हर शख्‍स उन्‍हें पसंद करता था।ये शो गुजराती में छपे एक कॉलम “दुनिया ने उन्धा चश्मा” (Duniya Ne Undha Chashma) का हिस्सा है। इसे पत्रकार तारक मेहता ने गुजराती की साप्ताहिक पत्रिका “चित्रलेखा” के लिए लिखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here